2500 से ज्यादा लड़कियों के साथ रहे हैं टेनिस सुपरस्टार के रिश्ते, बेडरूम में बनाता है 1 से ज्यादा लड़की से सम्बंध

टेनिस सुपर स्टार प्लेयर इली नसतासे को आज की युवा पीढ़ी बेशक ना जानती हो, लेकिन एक वक्त था जब इली नसतासे के नाम पर झंडा बुलंद हुआ करता था। इली नसतासे सिर्फ अपने खेल और टेनिस पोज की वजह से नहीं जाने जाते थे बल्कि फैंस के बीच अपने अफेयर्स के लिए फेमस थे। माना जाता है कि अपने प्लेइंग करियर के दौरान इली नसतासे ने एक या दो नहीं बल्कि 2500 से ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध बनाए थे।

Tennis superstar's relationship with more than 2500 girls
2500 से ज्यादा लड़कियों के साथ रहे हैं टेनिस सुपरस्टार के रिश्ते

कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि इली नसतासे अपने बेडरूम में 1 से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध बनाना पसंद करते थे। एक इंटरव्यू के दौरान इली नसतासे ने खुलासा किया है उन्हें खेलने से ज्यादा औरतों को पसंद करते हैं। टेनिस प्लेयर ने कहा कि किसी भी किसी भी महिला से प्यार करना एक सामान्य बात होती है इसमें कोई गलत बात नहीं है।

Copy

इतना ही नहीं इली नसतासे ने अपनी ऑटो बायोग्राफी में यह भी कहा था कि उन्होंने लगभग 2500 से अधिक लड़कियों के साथ अपने चक्कर चलाया नहीं किया फिर रखा लेकिन बरसों के बाद उन्होंने अब इस आंकड़े को थोड़ा सा कम करके बता दिया है। वह कहते हैं कि उनको महिलाएं बहुत पसंद है और वह महिलाओं से बहुत प्यार भी करते हैं और किसी एक महिला से प्यार करना एक सामान्य सी बात है।

ऑटो बायोग्राफी उन्होंने लिखा कि वह लोग एक बड़ा नंबर चाहते थे क्योंकि वह अधिक बिक जाये पर दोस्तों जब उनसे सही आंकड़े के बारे में पूछा गया तो एक बहुत ही मजेदार सा जवाब इली नसतासे ने दिया इली नसतासे कहते हैं कि मैं नहीं जानता कि शायद 300 या 400 या फिर 500 से उन्होंने संबंध जरूर बनाए हैं। कहते हैं कि हमने कभी इस बारे में गिनती नहीं की और ना मुझे अच्छा नहीं लगता मैं याद कैसे रख सकता हूं। इली नसतासे ने अपनी किताब में लिखा है कि खेल के दौरान लड़कियों से उनको ऑफर मिलते थे वह उनको लेने से मना कर दिया करते थे।

Facebook Comments Box