प्रेम प्रसंग के पुराने वीडियो व फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है

शेखपुरा न्यूज़ : मंगलवार को जिले के एक गांव में एक शादी के बाद गृहस्थ जीवन में ढली एक 25 वर्षीय महिला ने महिला थाना शेखपुरा में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक शादीशुदा महिला के पूर्व प्रेमी द्वारा पिछले एक साल से बार बार फोन करके यौन संबंध बनाने हेतु उसे लगातार प्रयास करने और सोशल मीडिया पर प्रेम प्रसंग के पुराने वीडियो व फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है।

महिला थाना

दर्ज कराई गई प्राथमिकी में शादी के पहले के प्रेमी तथा बेगूसराय जिला अंतर्गत सबौरा गांव निवासी देवू सिंह के पुत्र सन्नी कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।इस बाबत महिला थाना शेखपुरा अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक चंदना कुमारी ने बताया कि तीन साल पहले पीड़िता की शादी इस जिले के एक गांव में हुई हैं।

Copy
इसे भी पढ़ें..  घर को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर हुई मारपीट पति और पत्नी गंभीर रूप से घायल शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती।

ससुराल में वह पति के साथ गृहस्थ जीवन अच्छे ढंग से जी रही है।प्राथमिकी में पीड़िता ने उल्लेख की है कि शादी के पहले उसका प्रेम संबंध बेगूसराय जिला के सन्नी कुमार नामक युवक के साथ थी। लेकिन शादी के बाद वह अपने ससुराल वालों में घुल मिल गई।मुकदमें पीड़िता ने उल्लेख की है कि पिछले एक साल से उसका पूर्व प्रेमी फोन करके अपने पास बुला रहा है।ताकि उसके साथ यौन संबंध बना सके। पूर्व प्रेमी ने न आने पर जान से मार देने की धमकी भी दे रहा है।जबकि उसके साथ प्रेम प्रसंग के दौरान ली गई तस्वीरों और वीडियो को वह उसके सगे -संबंधियों के वाटसेप और फेसबुक मैसेंजर पर भेजने के अलावा सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है।जिसके कारण वह भयभीत है।पूर्व प्रेमी के करतूतों से आजीज होकर वह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।महिला थाना शेखपुरा अध्यक्ष ने बताया कि दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें..  अपहृत महिला बरामद ,अपहर्ता भी गिरफ्तार

source :शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box