बॉलीवुड

छलका टीवी स्टार गहना वशिष्ठ का दर्द, सबके कमरे के सामने बोलीं- मेरे साथ एकता कपूर ने….

टीवी इंडस्ट्री में खास पहचान बना चुकीं एकता कपूर के शो के लोग दीवाने हैं. एकता कपूर ने एक से बढ़कर एक शो किए हैं।जिसमें सामान्य सीरियल से लेकर सुपर नेचुरल सीरियल भी शामिल हैं। एकता कपूर के शोज को देश के हर घर में पसंद किया जाता है. उनके शो से कई कलाकारों को पहचान मिली है। हाल ही में एकता कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनके सुर्खियों में रहने की वजह खुद हैं. दरअसल बात यह है की , उन्होंने गहना वशिष्ठ के साथ कुछ ऐसा काम किया है, जिससे गहना वशिष्ठ उन पर बेहद गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं.

छलका टीवी स्टार गहना वशिष्ठ का दर्द

गहना वशिष्ठ बताती हैं कि पॉपुलर शो ‘लॉक अप‘ की वजह से एकता कपूर ने उन्हें 3 महीने तक घर पर ही रखा। गहना वशिष्ठ ने कहा कि ‘लॉक अप’ एक विवादित शो है। जिसमें विवादों में रहने वाले लोगों का चयन होना था और गहना वशिष्ठ एक विवादित अभिनेत्री हैं। वह जेल भी जा चुकी है। गहना वशिष्ठ ने शो की शुरुआत से पहले ही बता दिया था कि वह शो में नजर आएंगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ज्वेलरी बाहर फेंक दी। साथ ही उन्होंने इसका कारण भी उन्हें नहीं बताया। जिसके बारे में गहना वशिष्ठ ने खुलकर बात की है.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ऑल्ट बालाजी के कास्टिंग डिपार्टमेंट से फोन आया था। जिसमें उन्हें इस शो के बारे में बताया गया। यह भी बताया गया कि बालाजी और एंडेमोल एक साथ शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। जिसके बाद गहना वशिष्ठ ने ‘हां’ कहा और कुछ देर बाद एंडेमोल शाइन इंडिया के ऑफिस चली गईं। जहां उनका ऑडिशन हुआ। जिसमें गहना वशिष्ठ को भरोसा था कि उनका चयन हो गया है।

उनसे कहा गया था कि 1-2 दिन में सूचना दे दी जाएगी। साथ ही उनसे पूछा गया कि वह कितना चार्ज करेंगी। वहीं यह भी कहा गया कि शो को बालाजी और एंडेमोल प्रोड्यूस कर रहे हैं इसलिए बजट थोड़ा कम है. इसलिए गहना वशिष्ठ ने अपने रोजाना के 50 हजार रुपये चार्ज बताए। लेकिन फिर बातचीत के बाद गहना को 1.50 लाख रुपये प्रति सप्ताह देने को अंतिम रूप दिया गया।

उन्होंने बताया कि उनका पूरा स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया जिसमें गहना वशिष्ठ गुजरा था। इसके साथ ही उन्हें कंगना के बारे में बताया गया कि वह शो को होस्ट करेंगी। रत्ना को इससे कोई दिक्कत नहीं है। जिस पर ज्वेल ने मना कर दिया। जिसके बाद कालिया मैदान में जेल जैसा सेट बनाकर ऑडिशन लिया जाता है। कॉल पर कुछ समय बाद गहना वशिष्ठ को बताया जाता है कि उन्हें शो के दूसरे हफ्ते में बुलाया जाएगा। जिसका कारण गहना वशिष्ठ को नहीं बताया। साथ ही गहना वशिष्ठ से कहा गया है कि वह शो में एंट्री करने से पहले 2 बैग सामान ले जा सकती हैं।

जिसके लिए ज्वेल ने खूब शॉपिंग की। लेकिन बार-बार नियम बदलने के कारण उन्हें 6-7 बार एक कपड़ा बदलना पड़ा। नियमों में कहा गया है कि कपड़ों पर कोई कार्टून नहीं होना चाहिए, किसी भी ब्रांड का लोगो नहीं होना चाहिए। साथ ही कई अन्य नियम। कुछ दिनों बाद, गहना वशिष्ठ को बताया जाता है कि उसे टर्मिनेट कर दिया गया है, लेकिन कारण नहीं बताया गया है। जिसके बाद गहना वशिष्ठ फोन करके शो के बारे में पूछती हैं, जिस पर कहा जाता है कि एकता कपूर ने यह फैसला लिया है। इससे गहना वशिष्ठ के 3 महीने बर्बाद हो गए।

Facebook Comments Box
Leave a Comment