24 साल कि ये युवती 500 पुरुषों से अधिक मर्दों के साथ बना चुकी है शारीरिक सम्बंध, 1000 के आंकड़े तक पहुंचने की ख्वाहिश

इंसान अपने जीवन में कुछ ही लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाता है। लोगों को हर समय वासना के बारे में और उसे अंजाम देने वालों के बारे में सोचने का अच्छा विचार नहीं होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सपना हर देश के मर्दों के साथ बिस्तर पर रहने का होता है. हैरान करने वाली बात ये है कि वह अब तक 500 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं और अभी भी यह लिस्ट बढ़ती ही जा रही है. महिला ने अपने नाम ऐसे अजीबोगरीब रिकॉर्ड बनाए हैं।

This 24-year-old girl has made physical relations with more than 500 men
24 साल कि ये युवती 500 पुरुषों से अधिक मर्दों के साथ बना चुकी है शारीरिक सम्बंध

अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली काजुमी स्क्वर्ट्स का सपना सुनकर हर कोई हैरान है। महिला की उम्र 24 साल है और अब तक वह 500 से ज्यादा पुरुषों के साथ सो चुकी है। महिला के मुताबिक इस शौक से वह लाखों की कमाई करती है। इसके अलावा वह एडल्ट कंटेंट क्रिएशन साइट OnlyFans के लिए वीडियो बनाती हैं।

Copy

काजुमी बताती हैं कि उन्हें 98 आदमियों की गिनती याद थी। लेकिन उसके बाद वह भूल गई। दरअसल, शुरुआत में काजूमी उन पुरुषों के लिए डायरी में सीक्रेट कोड लिखता था, जो उसके साथ सेक्स करते थे। लेकिन जैसे-जैसे यह लिस्ट लंबी होती गई, उनका अकाउंट बंद कर दिया गया. हालांकि, उसने अनुमान लगाया कि वह अब तक 500 से अधिक पुरुषों के साथ बिस्तर पर है।

अपने सपने के बारे में बात करते हुए काजुमी ने कहा, वह दुनिया के हर देश के पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं। इसके लिए वह ऐसी पार्टियों में भी जाती हैं। वह कहती हैं, एक बार वह एक दिन में 50 पुरुषों के साथ इंटिमेट हो जाती थीं। उनका कहना है कि 24 साल की उम्र में उन्होंने 500 आदमियों के साथ बिस्तर पर रहने का आंकड़ा पार कर लिया है। अब वह 30 साल की उम्र तक इस आंकड़े को बढ़ाकर 1000 करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि काजुमी का एक बॉयफ्रेंड भी है। वह अपनी प्रेमिका के इस रिकॉर्ड और सपने से पूरी तरह वाकिफ हैं। हालांकि, उन्हें इस महिला के रिकॉर्ड से कोई दिक्कत नहीं है। वहीं जब काजुमी से अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध बनाने और बीमारी के खतरे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ”मैं सुरक्षा का इस्तेमाल करती हूं. मैं समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं. कोई कुछ भी सोचे, लेकिन इसके लिए मुझे यह एक मजेदार अनुभव है। अब 30 साल का होने से पहले 500 से 1000 का आंकड़ा लें।

Facebook Comments Box