शेखपुरा न्यूज़

शराब के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में तीन कारोबारी गिरफ्तार

शेखपुरा न्यूज़। जिले में शराब के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान में तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया गया। जबकि भारी मात्रा में शराब पुलिस ने बरामद की। जिले के बरबीघा , करंडे और कोरमा थाना पुलिस ने अलग अलग स्थानों पर छापामारी कर तीन कारोबारियों को भारी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित शराब और शराब बनाने व रखने के कई उपकरण तथा यंत्रों के साथ धर दबोचने में सफलता अर्जित की।

शराब के खिलाफ अभियान

रविवार की देर शाम बरबीघा पुलिस ने थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुनील दत्त के नेतृत्व में अहियापुर गांव में कारोबारी अरुण सिंह के घर में छापामारी की।छापामारी के दौरान घर के अंदर एक लोहे के बड़े बक्से में छिपाकर कर रखे गए शराब की खेप को बरामद कर ली।उधर करंडे थाना अध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने धारी गांव में छापामारी कर गरीवन चौधरी उर्फ कारू चौधरी को देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर ली।

गिरफ्तार कारोबारी गांव के स्व गुलेशवर चौधरी का पुत्र बताया गया है।उधर कोरमा थाना अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गगौर गांव में संचालित एक शराब निर्माण के अड्डे पर छापामारी कर कारोबारी और अड्डा संचालक मन्नू बिंद को बड़ी मात्रा में निर्मित देसी शराब , शराब बनाने और रखने के कई उपकरण ,बर्तन , रसोई गैस चूल्हा , सिलेंडर सहित अन्य सामानों को बरामद की। जिसे पुलिस टीम ने जब्त कर ली। बरामद अर्ध निर्मित शराब को पुलिस ने घटनास्थल पर ही नष्ट कर दी। गिरफ्तार कारोबारी गांव के किशुन बिंद का पुत्र बताया गया है।दोनो गिरफ्तार कारोबारियों के विरुद्ध अलग अलग थाना में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment