मशहूर क्रिकेटर के साथ रिलेशन में है अंडरवर्ल्ड की माशूका! डॉन के प्यार में दीवानी इस हीरोइन की हो गई थी ऐसी हालत

मोनिका बेदी का नाम सुंदरता के साथ-साथ अंडरवर्ल्ड के साथ अपने रिश्ते के लिए भी काफी मशहूर रहा है। तमाम विवादों का सामना करने के बाद एक्ट्रेस फिलहाल बेहद शांतिपूर्ण जिंदगी जी रही हैं। बॉलीवुड जगत से दूर मोनिका ने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि बीते दिनों यह एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा का विषय बन गई थी।

Underworld sweetheart
मशहूर क्रिकेटर के साथ रिलेशन में है अंडरवर्ल्ड की माशूका

बॉलीवुड सेलेब्स की निजी जिंदगी और रिलेशनशिप में हर किसी को दिलचस्पी होती है। अभिनेत्रियां अक्सर अपने करियर के दौरान अभिनेताओं के प्यार में पागल नजर आती हैं, वहीं कुछ अभिनेत्रियां क्रिकेटर्स या बिजनेसमैन को अपना जीवन साथी चुनती हैं। ऐसी ही एक हीरोइन हैं मोनिका बेदी।

मोनिका बेदी अपनी लव लाइफ के वजह से अक्सर मीडिया के नजरो में रही। अपने करियर की शुरुआत में मोनिका को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की इतनी लत लग गई कि वह सब कुछ छोड़कर उसके पास पहुंच गई और नतीजा जेल की सलाखों का था।

जी हां, मोनिका बेदी और अबु सलेम की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रहा है। करियर को ताक पर रखकर अबू सलेम से प्यार करने वाली मोनिका बेदी जेल भी जा चुकी हैं। अब मोनिका एक बार फिर अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में आ गई हैं।

मोनिका की लव लाइफ उस समय चर्चा का विषय बन गई जब वह हाल ही में पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे की शादी में शामिल हुई। मोनिका बेदी और अजहरुद्दीन के रिश्ते और बढ़ती नजदीकियों को लेकर तरह-तरह की खबरें थीं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी उन पर कभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Copy

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब अजहर और मोनिका अब एक साथ काफी वक्त बिता रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो अजहरुद्दीन और मोनिका की मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड संजय निरुपम से हुई थी।

अजहरुद्दीन और नौरीन के बेटे असुद्दीन की शादी में मोनिका बेदी अजहर की तरफ से स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाई गई थीं। मोनिका और अजहरुद्दीन की ये तस्वीर इसी शादी की है।

आपको बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद मोनिका पर्दे पर भी नजर आईं और अब आलीशान जिंदगी जी रही हैं। अपने करियर के दौरान मोनिका फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रही।

मोनिका ने बताया था कि दुबई में एक शो में परफॉर्म करने के बारे में उन्हें अबू के बारे में पता चला था। उसे नहीं पता था कि वह अंडरवर्ल्ड से जुड़ा है। अबू सलेम ने दावा किया था कि उसने मोनिका से शादी की थी, हालांकि मोनिका ने इससे इनकार किया था।

गैंगस्टर अबू सलेम से प्यार करने वाली मोनिका को भी फर्जी पासपोर्ट मामले में पांच साल जेल की सजा काटनी पड़ी थी। साल 2007 में जब मोनिका सलाखों के पीछे अपनी सजा पूरी कर बाहर आईं तो उन्हें कैमरों में कैद करने के लिए पूरी भीड़ जमा हो गई थी। इतना ही नहीं इस दौरान भगदड़ का माहौल भी बन गया।

मोनिका बेदी 47 साल की हैं और अभी भी सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Facebook Comments Box