Wedding Bells : सरकारी अधिकारी के प्यार में पागल हुई है, ये मशहूर एक्टर्स, आलिया – कैटरीना के बाद सजने वाली है, डोली.

Krishna mukharjee wedding : कृष्णा मुखर्जी जल्द ही सगाई करने जा रही है, पिछले कुछ समय से ये एक नेवी के एक ऑफिसर को डेट कर रही है, कृष्णा मुखर्जी 8 सितम्बर को अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई करने वाली है.

Wedding Bells
सरकारी अधिकारी के प्यार में पागल हुई है, ये मशहूर एक्टर्स

Krishna Mukherjee Engagement : वॉलीवूड इंडस्ट्री की मशहूर एक्टर्स कृष्णा मुखर्जी ने काफी सारे शो, सीरियल किये है जो काफी हीट हुई है, वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती है जो लोगों को बेहद पसंद आते है, ये अभिनेत्री काफी समय से वॉलीवूड की दुनिया से दूर है. ये अभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे के विषय में बनें हुए है. ऐसा बताया जा रहा है की कृष्णा मुखर्जी सगाई करने वाली है, कृष्णा मुखर्जी पिछले कुछ समय से एक नेवी ऑफिसर को डेट कर रही है. और ये बात साफ हो गयी है की वो अपने बॉयफ्रेंड से 8 सितम्बर को सगाई करने वाली है इस बात को बेनकाब खुद कृष्णा मुखर्जी ने ही किया है.

इसे भी पढ़ें..  धोनी की प्रेमिका प्रियंका की पहली और आख़री अनदेखी तस्वीर आई सामने, आज भी सताती है धोनी को उसकी याद ये है वजह

कृष्णा मुखर्जी का इंस्टाग्राम पोस्ट

यूनिफार्म में देखते ही हुआ प्यार..
कृष्णा मुखर्जी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया की कृष्णा मुखर्जी और उनके बॉयफ्रेंड की पहली मुलाकात पिछले साल दिसंबर में कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी. तभी से ये दोनो एक दूसरे के लिए जुड़ाव महसूस करने लगे थे. उन्होंने ये भी बताया की उनका फियोनशे वॉलीवूड की दुनिया से नहीं है, वो मर्चेंट नेवी है, और मैंने उसे पहली बार यूनिफॉर्म में देखा था और कृष्णा मुखर्जी को उनसे प्यार हो गया था. वो अभी अपने फियोनसे के बारे में ज्यादा कुछ बताना नहीं चाहती है, उन्होंने बताया की वक़्त आने पर सभी को सब कुछ पता चल जायेगा..
इस दिन शादी करेंगी कृष्णा मुखर्जी..

इसे भी पढ़ें..  Kareena Kapoor : जब सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना कपूर को दी थी चेतावनी, तबाह हो जाएगा आपका करियर !

आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम पोस्ट

Copy

कृष्णा मुखर्जी ने अपने रिश्ते के बारे में बताया की उन्हें आज तक इतना केयर करने वाला इंसान नहीं मिला वो इनसे बहुत ज्यादा प्यार करते है, और कृष्णा मुखर्जी हमेशा अपने बॉयफ्रेंड की ही बाते करते रहती है, छोटी से छोटी बातो को स्पेशल फील करवाते है वो इनका दिल जीत चूका है . अब जाके इनको यकीन हो गया है की वो अब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए. वो अब जल्द ही सगाई करने जा रहे है, और 2023 में वो शादी के बंधन में बंध जायेंगे.
शादी के बाद नहीं करेंगी काम..

इसे भी पढ़ें..  हाउस कीपर से सुनिए उस रात का सच, जब रिया ने अचानक छोड़ दिया था सुशांत का घर

कैटरीना कैफ़ का इंस्टाग्राम पोस्ट

कृष्णा मुखर्जी ने आगे ये दावा की है वो शादी के बाद काम नहीं करेंगी. वो शादी के बाद बस अपने पति के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिस करेंगी, सभी चीजे फाइनल होने में थोड़ा टाइम है लेकिन वो जल्द ही शूटिंग खत्म करके वो अपने सगाई में पहुंचेगी..

Facebook Comments Box