मनोरंजन

कैटरीना ने संबंध बनाने के लिए बूढ़े व्यक्तियों को भी नही छोड़ा, 80 साल के अभिताभ बच्चन से लेकर विजय तक बनाए…

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की बात करें तो सबसे पहले आपके दिमाग में कैटरीना कैफ का नाम आता है। कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है और कई फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान, लोगों के दिलों पर राज करती है उनकी कुछ खबरें सामने आई हैं तो आज हम आपको अपने लेख के जरिए कैटरीना कैफ के अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी उम्र जाहिर की है. यह मत करो!

कैटरीना ने संबंध बनाने के लिए बूढ़े व्यक्तियों को भी नही छोड़ा

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बूम से की थी जिसमें उन्होंने 80 साल के अमिताभ बच्चन के साथ बिस्तर पर कई इंटीमेट सीन फिल्माए थे. जो 39वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर नजर आईं. अपने पति विक्की कौशल के साथ और माना जाता है कि कैटरीना कैफ अपने पति के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए निकली हैं!

कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पोस्ट

सलमान खान
अगर कैटरीना कैफ की बात करें तो अगर उनके साथ सलमान खान का नाम नहीं आता तो ऐसा कभी नहीं होता, वहीं कैटरीना कैफ ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर सलमान खान उनके साथ नहीं होते तो उनका करियर नहीं होता फिल्म उद्योग। यह सलमान खान थे जिन्होंने कैटरीना कैफ के करियर को बनाने में मदद की और एक समय था जब उनका निजी जीवन ऐसा था कि यह माना जाता था कि वे शादी करेंगे लेकिन रणवीर कपूर की वजह से कैटरीना कैफ ने सलमान खान को छोड़ दिया!

सलमान खान का इंस्टाग्राम पोस्ट

रणबीर कपूर
वहीं कैटरीना कैफ ने भी कहा था कि वह रणबीर कपूर खानदान की बहू बनने जा रही हैं, वहीं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, लेकिन बाद में ऋषि कपूर के कहने पर रणबीर कपूर और नीतू कपूर, रणबीर कपूरकैटरीना कैफ ने कैटरीना कैफ से दूरी बना ली थी जिसके बाद क्या डरना क्या सलमान खान के पास गया! रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट

सिद्धार्थ माल्या
आपको बता दें कि एक समय था जब कैटरीना कैफ का विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ लंबा अफेयर था। कैटरीना कैफ को अक्सर विजय माल्या की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में सिद्धार्थ माल्या के साथ देखा जाता था और माना जाता था कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अन्य लेकिन जैसे ही विजय माल्या ने भारत छोड़ा, कैटरीना कैफ ने भी सिद्धार्थ माल्या को छोड़ दिया।

सिद्धार्थ माल्या का इंस्टाग्राम पोस्ट

अमिताभ बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट

कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म बूम से की थी और उस फिल्म में वह सदी के हीरो अमिताभ बच्चन के साथ थीं। इस फिल्म में दोनों ने ऐसे अजीबोगरीब सीन दिए जिन्हें सेंसर ने बैन कर दिया था। हालांकि अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें नहीं फैलीं, लेकिन इन दोनों के इंटिमेसी वीडियोज को खूब देखा गया और इन दोनों वीडियो की वजह से 80 साल के अमिताभ बच्चन का नाम कैटरीना कैफ के साथ जबरन जोड़ा गया।

Facebook Comments Box
Leave a Comment