मनोरंजन

जब विनोद खन्ना के साथ हम बिस्तर होने के लिए माधुरी दीक्षित ने लिए थे 1 करोड़ रुपए !

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ लाजवाब डांस से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. 50 साल की माधुरी दीक्षित आज भी बॉलीवुड जगत में सक्रिय हैं और दर्शकों की पहली पसंदीदा कलाकार बनी हुई हैं।

विनोद खन्ना के साथ हम बिस्तर होने के लिए माधुरी दीक्षित ने लिए थे 1 करोड़

माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी को सभी ने पसंद किया. इसी बीच हम आपको माधुरी दीक्षित की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जो काफी चर्चा में रहा था।

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन दिखाए गए, जो काफी चर्चा में रहे। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था, जिसके लिए माधुरी दीक्षित को 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस दी गई थी।

माधुरी दीक्षित का इंस्टाग्राम पोस्ट

इस फिल्म का गाना ‘आज फिर तुम पर प्यार आया है’ काफी बोल्ड था. इसमें माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के साथ एक किसिंग सीन फिल्माया गया था जो काफी देर तक चला। कहा जाता है कि इस सीन को करते वक्त विनोद खन्ना बहक गए थे और वह डायरेक्टर का कट बोलने के बाद भी नहीं रुके।
इस सीन को करने के लिए जहां माधुरी दीक्षित नर्वस थीं, वहीं सीन पूरा होने पर अभिनेता विनोद खन्ना ने कई रीटेक लिए। कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित के साथ ये सीन करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस विनोद खन्ना के साथ काम करने से कतराती थीं.

बता दें, फिल्म रिलीज होने के बाद माधुरी दीक्षित का ये सीन काफी विवादों में रहा था. दरअसल विनोद खन्ना उस दौरान माधुरी दीक्षित से 20 साल बड़े थे। ऐसे में फैंस को माधुरी दीक्षित का ये लुक पसंद नहीं आया जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. यह भी कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित ने सीन करने के बाद फिल्म के डायरेक्टर फिरोज खान से इस सीन को हटाने की मांग की थी.

लेकिन फिरोज खान ने मना कर दिया। वही माधुरी दीक्षित को एक करोड़ रुपये देकर राजी किया गया. गौरतलब है कि विनोद खन्ना साल 2017 में कैंसर की वजह से इस दुनिया से चले गए थे।

वहीं अगर माधुरी दीक्षित की बात करें तो वह इन दिनों डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. माधुरी दीक्षित जल्द ही वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित अनामिका आनंद की भूमिका में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित की यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts