जब शादीशुदा Boney Kapoor ने कर ली थी Sridevi से दूसरी शादी, पहली पत्नी के पैरों तले खिसक गई थी ज़मीन !

हम सभी जानते हैं कि हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी फिल्म निर्माता बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थीं। बोनी कपूर ने पहली पत्नी के रहते ही श्रीदेवी से शादी कर ली थी, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी शादी के पहले ही बोनी कपूर से प्रेगनेंट हो गई थीं। आपको बता दें कि बोनी कपूर की पहली पत्नी का नाम ‘मोना शौरी कपूर‘ था जिनसे उनके दो बच्चे, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं।

Boney Kapoor had married Sridevi for the second time
Boney Kapoor ने कर ली थी Sridevi से दूसरी शादी

यह उन दिनों की बात है जब श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में नया नया कदम रखा था और एक्ट्रेस का जादू चारों तरफ चल रहा था। उस समय श्रीदेवी इंडस्ट्री के ‘डिस्को डांसर’ कहे जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

श्रीदेवी का अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट

इसके बाद श्रीदेवी की फिल्म निर्माता बोनी कपूर से नजदीकियां बढ़ने लगीं। मालूम हो कि बोनी कपूर की पत्नी मोना शौरी कपूर और श्रीदेवी के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। लेकिन इस बीच श्रीदेवी ने बोनी कपूर पर भी डोरे डालने शुरू कर दिए थे जिसकी भनक उनकी सबसे अच्छी दोस्त को भी नहीं लगी।

जब मोना शौरी कपूर को पता चला बोनी कपूर और श्रीदेवी के बारे हालांकि बोनी कपूर और श्रीदेवी का प्यार तेजी से परवान चढ़ने लगा और जब इसकी खबर मोना शौरी कपूर को लगी तो उनके पैरों की जमीन खिसक गई। एक इंटरव्यू में मोना शौरी कपूर ने कहा था कि उनके लिए यह जानना बहुत दुख भरा था कि उनके पति किसी और से प्यार करने लगे हैं और उनका पति के साथ रिश्ता बरकरार रखने का कोई चांस नहीं बचा है क्योंकि दूसरी महिला उनके पति के बच्चों की मां बनने वाली थी।

आज श्रीदेवी और मोना शौरी कपूर दोनों इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं और दोनों के बच्चे हंसी खुशी एक दूसरे का साथ रहते हैं।

Facebook Comments Box