मनोरंजन

जब बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की असली उम्र देख भड़क उठी जनता, जाने कैसे छिपाते है दुनिया से अपनी उम्र……

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है, बॉलीवुड में सलमान खान को भाईजान और दबंग सुपरस्टार के नाम से जाना जाता है। आपको बता दें कि सलमान खान का जन्म इंदौर, मध्य प्रदेश में हुआ था और उनकी जन्मतिथि 27 दिसंबर 1965 थी। आज सलमान खान 56 साल के हो गए हैं! ऐसे में एक्टर के चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है वहीं सलमान खान भले ही 56 साल के हो गए हों, लेकिन आज भी बॉक्स ऑफिस पर उनका जलवा बरकरार है!

सुपर स्टार सलमान खान की असली उम्र देख भड़क उठी जनता

सलमान खान का असली नाम अब्दुल रशीद सलीम खान है और उनके लोग उन्हें प्यार से भाईजान सल्लू भाई एट अल कहते हैं। फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हुए सलमान खान खुद को आधा हिंदू और आधा मुस्लिम मानते हैं क्योंकि उनकी मां हिंदू हैं और उनके पिता मुस्लिम हैं! इसलिए यह कहना गलत नही होगा कि सलमान खान को हर धर्म के लोग पसंद करते है।

सलमान खान का इंस्टाग्राम पोस्ट

लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि अभिनेता मेकअप से अपनी असली उम्र छुपाते हैं और इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है! इस बात पर उनके फैंस भड़क गए। पर ये बात भी किसी से नही छुपी कि सलमान ने खुद को फिट रखा है उनकी फिटनेस का राज़ है उनकी डाइट और एक्सरसाइज।

Facebook Comments Box
Leave a Comment